Bust-full क्रीम – यह नुस्खा उन भारतीय महिलाओं में तेजी से लोकप्रिय होती जा रहा है जो उम्र बढ़ने से स्तन में आने वाली समस्याओं और जन्म से ही छोटे स्तनों से जूझ रही हैं। इस क्रीम का उपयोग करके त्वचा के उत्तकों तथा स्तनीय ग्रंथियों में रक्त के प्राकृतिक प्रवाह और पदार्थों के आदान-प्रदान को बढ़ावा दिया जाता है ताकि स्तनों का तेजी से विकास हो सके। इससे स्तनों का आकार बड़ा हो जाता है, वे गोल और प्राकृतिक स्वरूप में आ जाते हैं और स्तनों की त्वचा भी मजबूत, लचीली और चिकनी हो जाती है। इस क्रीम से आप एक महीने में बिना ऑपरेशन दो साइज़ तक स्तन बड़े कर सकती हैं – इस तरह के नतीजे और किसी भी तरह के प्रोडक्ट से नहीं मिल सकते।

Bust-full क्रीम कैसे काम करती है?

Bust-full क्रीम एक दवा है और एक क्रीम-सीरम है। इसे सिर्फ उन खास प्राकृतिक अवयवों से बनाया गया है जो पारंपरिक औषधियों में लंबे समय से इस्तेमाल किए जाते रहे हैं। इसके सभी अवयव पूरी तरह से टेस्ट करने के बाद इस तरह चुने गए हैं ताकि हर अवयव का प्रभाव एक-दूसरे के प्रभाव को बढ़ाता है। स्तनों में रक्त का प्रवाह बढ़ जाने के कारण इस क्रीम का असर लंबे समय तक कायम रहता है। (अधिकतर आधुनिक इलाज भी यही करते हैं।) इस क्रीम से उत्तकों का प्राकृतिक रूप से विकास होता है जिससे स्तन बिना किसी दर्द के बड़े हो जाते हैं और एक अच्छा शेप उभर कर आता है। इस क्रीम का खुद त्वचा पर भी काफी अच्छा असर होता है और त्वचा लचीली और स्वस्थ दिखने लगती है। Bust-full क्रीम उन महिलाओं के लिए उपयुक्त है जो निम्नलिखित समस्याओं का सामना कर रही हैं:

  • अपने स्तनों के साइज़ से संतुष्ट नहीं हैं;
  • स्तनों का शेप अच्छा नहीं है, या दोनों स्तनों के आकार एक जैसे नहीं है;
  • बढ़ती उम्र के कारण स्तन उत्तक ढीले और कमजोर हो गए हैं;
  • स्तनों की त्वचा के विकार, सूखापन और पपड़ी बनना।

Bust-full क्रीम के अवयव

Bust-full क्रीम में ऐसे प्राकृतिक पदार्थ ही शामिल हैं जिन्हें काफी पहले से ही क्लीनिकल शोधों में शरीर के लिए पूरी तरह सुरक्षित और प्रभावशाली करार दिया गया है।

  • डिऑक्सीमीरोस्ट्रोल: इस अवयव से कोशिकाओं का विभाजन शुरू हो जाता है जिससे स्तन ग्रंथियों के उत्तकों का तेजी से विकास होता है। कोशिकीय स्तर पर इसके असर के कारण यह बहुत जल्दी मनचाहे नतीजे दे देती है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इसका शरीर के दूसरे अंगों पर कोई साइड-इफेक्ट नहीं होता।
  • प्यूरेरिया मिरीफ़ीका नामक पौधे का सत्त त्वचा में केशिका प्रवाह को सामान्य करता है जिससे वह ज़्यादा लचीली और टाइट हो जाती है।
  • प्योर रोज़ ऑइल से त्वचा सेहतमंद दिखने लगी है और उसकी रेशम जैसी मुलायम और चिकनी हो जाती है जिससे झुर्रियाँ और खिंचाव के निशान (स्ट्रेच-मार्क्स) चले जाते हैं।

यह सभी अवयव एक साथ काम करके काफी असरदार नतीजे देते हैं। इस प्रक्रिया में न तो आपके शरीर को कोई नुकसान पहुंचता है और न ही कोई एलर्जी वगैरह होती है। दुनिया भर में हजारों ऐसी महिलाएँ हैं जिन्होने Bust-full क्रीम खरीद कर इसे खुद आजमा कर देखा है। उनके रिव्यूज पढ़कर इस नुस्खे की प्रभावशीलता और काम करने के सौम्य तरीके की सत्यता प्रमाणित होती है।

instead of 3980 ₹
order bust full cream india

Bust-full क्रीम कैसे लगाई जाती है?

इस क्रीम को सिर्फ साफ त्वचा पर ही लगाएँ (इसे लगाने के पहले या तो आपको नहाना चाहिए या कोई क्लींज़िंग लोशन लगाना चाहिए)। Bust-full को इस तरह से इस्तेमाल करें:

  • सीधे हाथ की तरफ के स्तन पर थोड़ी मात्रा में क्रीम लगाएँ;
  • एक समान तरीके से नीचे से ऊपर की ओर गोलाकार तरीके से मालिश करें। ऐसा करने से क्रीम अच्छी तरह से सोख ली जाती है और रक्त का प्रवाह बढ़ता है (कम से कम 5 मिनट तक मालिश करें)
  • क्रीम के पूरी तरह सोख लिए जाने के बाद दोबारा क्रीम लगाएँ और फिर से मालिश करें;
  • ऐसा ही दूसरे स्तन पर भी करें।

यह आवश्यक है कि आप इस प्रक्रिया को दिन में दो बार दोहराएँ – एक बार सुबह (हो सके तो सो कर उठने के तुरंत बाद) और शाम को सोने जाने से पहले। Bust-full क्रीम को तब तक लगाती रहें जब तक आप मनचाहे नतीजे न पा लें (किसी तरह के साइड इफेक्ट न होने के कारण कई महीनों तक क्रीम लगाने से भी आपके शरीर पर कोई बुरा असर नहीं पड़ेगा)।

Bust-full क्रीम की प्रभावशीलता

Bust-full सीरम-क्रीम का असर बड़ी तेजी से होता है – लगाना शुरू करने के कुछ ही दिनों बाद पहले असर दिखने लगते हैं और 3-4 हफ्ते में स्तनों के आकार में बदलाव, टाइटनेस और गोलाई साफ नज़र आने लगती हैं। क्रीम लगाना बंद कर देने के बाद भी इसका असर परमानेंट बना रहता है। भारत और दुनिया के कई और देशों की महिलाओं में Bust-full क्रीम काफी लोकप्रिय हो चुकी है और उनके रिव्यूज पढ़कर यही पता चलता है कि इस क्रीम का असर सकारात्मक ही रहा है।

यही नहीं, कई देशों में विशेषज्ञ डॉक्टर भी अपने मरीजों को इसी क्रीम की सलाह देते हैं। Bust-full क्रीम ऑर्डर करने का निर्णय लेकर आप बिना एक्सर्साइज़ या ऑपरेशन के एक महीने के भीतर स्वस्थ और टाइट स्तन पा लेंगी।

LEAVE A REPLY