हेन्डेल्स गार्डन कंपनी अपने ग्राहकों को असली और गुणवत्ता वाले सस्ते माल के साथ आश्चर्यचकित और ख़ुश रखती है. इस बार, हम एक कम नाम वाली क्रीम Goji के बारे में बात करेंगे. इसे त्वचा के कायाकल्प के लिए बनाया गया है और इसलिए यह उम्र बढ़ने के चलते आये परिवर्तनों के स्पष्ट संकेतों को भी खत्म कर सकती है. इस उत्पाद की उच्च प्रभावकारिता के चलते इसने असंख्य महिलाओं के दिलों को जीता है. आजकल यह क्रीम आसानी से उपलब्ध है और प्रत्येक महिला इसकी प्रभावशीलता की जांच खुद ही कर सकती है.

उत्पाद के घटक

Goji क्रीम की सफ़लता का रहस्य इसकी अपनी अनूठी सामग्री के द्वारा समझा जा सकता है जिसमें किसी भी प्रकार के हानिकारक पैराबेंस और संरक्षक नहीं है. इसके घटकों में आपको ऐसे जैविक घटक प्राप्त होंगे जो कि त्वचा पर उनके अनुकूल प्रभाव के चलते बहुत ही प्रसिद्द हैं:

  • गोजी बेरीज़ का अर्क;
  • अंगूर के बीज का तेल;
  • जोजोबा का तेल;
  • फलों के अर्क;
  • एलनट्वेन

इस क्रीम का प्रमुख एवं सक्रिय घटक गोजी बेरीज़ हैं. यह एक अनूठी प्रकृति की देन है जिसे पहले पारंपरिक इलाज में प्रयोग में लाया जाता था और अब पोषण विज्ञान के क्षेत्र में भी प्रयोग में लाया जा रहा है. गोजी बेरीज़ की लोकप्रियता इस कारण से भी है क्योंकि उनमें प्रचुर मात्रा में विटामिन, एमिनोएसिड, बीटेन और अन्य स्वास्थ्कारी सूक्ष्म तत्व विद्यमान हैं. जैविक जोज़ोबा और अंगूर के बीजों का तेल इस तरह के घटकों के लिए पूरक का कार्य करते हैं.

Goji Cream कैसे काम करती है?

Goji क्रीम प्रभावी रूप से त्वचा को नमी और पोषकता प्रदान करके प्रभावित करती है. इस तथ्य के कारण कि इस क्रीम के घटक एपिडर्मिस में गहराई तक भिद जाते हैं, एवं त्वचा का पुनर्जनन करते हैं. यह प्रक्रिया त्वचा को सूखेपन से प्रभावी सुरक्षा प्रदान करती है – जो कि झुर्रियों का एक मुख्य कारण होता है.

शुक्र है इस क्रीम में गोजी बेरीज़ के अर्क का कि यह आपकी त्वचा के अप्रयुक्त गुणों को सक्रिय करने में सक्षम है. क्रीम के नियमित प्रयोग से त्वचा को प्राकृतिक चमक प्राप्त होती है; नतीजतन, आपकी त्वचा युवा और ताज़गी भरी नज़र आती है.

कोलेजन के नुकसान के चलते ही काफी हद तक त्वचा पर उम्र बढ़ने के निशान आने लगते हैं. यह पदार्थ ही त्वचा के लचीलेपन और इसके पुनर्जनन के लिए ज़िम्मेदार होता है. जैसे-जैसे किसी व्यक्ति की उम्र बढती है वैसे-वैसे स्वाभाविक तौर पर कोलेजन की मात्रा घटती है. Goji Cream कोलेजन के उत्पादन को पुनरारंभ करने में त्वचा की मदद करती है. शुक्र है इसके इस गुण का कि आपकी त्वचा वापस इसके पहले जैसे लचीलेपन और आकर्षकता को प्राप्त कर लेती है.

Goji Cream के प्रयोग के संबंध में दिशानिर्देश

Goji Cream को इसके बहुत तेज़ी से असर करने वाले गुण के चलते जाना जाता है. इसके कुछ ही अनुप्रयोगों के बाद आपको इसके सकारात्मक प्रभाव दिखाई देने लगेंगे. आपकी त्वचा नरम और अच्छी तरह से नम हो जाएगी. इसके विनिर्माताओं के अनुसार १० से १४ दिनों के नियमित उपयोग के बाद इसके कायाकल्प के प्रभाव को भलीभांति देखा जा सकता है जिसका तात्पर्य है कि:

goji cream india

  • उम्र बढ़ने के चलते आये निशान और अन्य सतही झुर्रियां गायब हो जाएंगी;
  • चेहरे की विसंगतियां हट जाएंगी;
  • त्वचा की रंगत में सुधार आएगा.

तेजी से परिणाम प्राप्त करने के लिए Goji Cream क्रीम का उपयोग करते समय कुछ नियमों के पालन करने की अनुशंसा की जाती है:

  • सुबह और शाम दोनों ही समय में क्रीम का उपयोग करें;
  • अनिवार्य स्वच्छता प्रक्रियाओं से गुजरने के बाद ही त्वचा पर क्रीम लगायें: सौंदर्य प्रसाधनों को हटायें, किसी ख़ास जेल या फोम से अपना चेहरा धोएं और किसी टॉनिक का उपयोग करें;
  • क्रीम को त्वचा पर तेज़ी से नहीं रगड़ना चाहिए बल्कि चेहरे पर कोमल गति के साथ इसका प्रयोग ही पर्याप्त होगा;
  • जब भी क्रीम को लगा रहे हों तो अपने होठ और आँखों के आस-पास की जगहों में इसके लगने से बचना चाहिए.

order goji cream india

Goji Cream इसके उपयोग में बहुत ही सुखद है क्योंकि यह जल्दी से अवशोषित हो जाती है और सबसे महत्वपूर्ण बात कि यह त्वचा पर कोई भी चिपचिपाहट नहीं छोड़ती है. इस क्रीम का एक और फायदा यह है कि इसके प्रयोग के बाद आपको भीनी-भीनी सुगंध का अहसास होता रहता है. यह क्रीम पूरे दिन सक्रिय रह कर त्वचा की कोशिकाओं को पोषण देती है और एपिडर्मिस में मेटाबॉलिक प्रक्रियाओं को सक्रिय करती है.

Goji Cream के फायदे

अधिकांश एंटी एजिंग क्रीम में विभिन्न हार्मोनल पदार्थ मिले होते हैं. वे तेज़ी, प्रभावी ढंग से कार्य करते हैं लेकिन साथ ही साइड इफेक्ट्स का कारण भी बन सकते हैं. जिसके चलते विटामिन और एंटीऑक्सिडेंट से समृद्ध जैविक उत्पाद एक अच्छे विकल्प के तौर पर उभर कर आते है. कायाकल्प करने वाली Goji Cream एक ऐसा ही उत्पाद है. यह पूरी तरह सुरक्षित और बहुत प्रभावी है. इसके प्रमुख लाभों में से एक लाभ यह है कि यह शायद ही कभी किसी एलर्जी का कारण बने. इसलिए, Goji Cream को संवेदनशील त्वचा वाली महिलाओं के द्वारा भी इस्तेमाल किया जा सकता है. यही तथ्य Goji Cream को सभी एंटी एजिंग कॉस्मेटिक उत्पादों की श्रंखला में सबसे आगे रखता है.

LEAVE A REPLY