Maxx लिंग आकार बढ़ाएं क्या है – रिजल्ट्स, के फायदे, साइड इफ़ेक्ट, की कीमत

हैलो दोस्तों! मैं अहमदाबाद से वेंकटेश कुमार हूं। मैं कुछ हफ्ते पहले की अपनी जिंदगी बदलने वाली कहानी साझा करूंगा। मुझे लिंग को बड़ा बनाने के लिए वास्तव में काम करने का एक तरीका मिला है, और मैंने अपने लिंग की लंबाई को 18.5 सेंटीमीटर तक बढ़ा दिया है। भरोसा नहीं है? इन तस्वीरों को देखें।

आप पहले से ही जानते हैं कि मुझे लड़कियां पसंद हैं, लेकिन वे मेरे लिंग के आकार की वजह से हमेशा मुझसे खुश नहीं रहती हैं। यह इतना छोटा तो नहीं है लेकिन इतना बड़ा भी नहीं है। दो हफ्ते पहले, एक लड़की जो किसी और से भी बदतर थी उसने मुझे छोड़ दिया। फिर मैंने बदला लेने का फैसला किया।

ये एक ऐसी कहानी है जो दिमाग को चोट पहुंचाती है. Maxx लगाने का तरीका, राय

मैं चंडीगढ़ से एक लड़की के साथ डेट पर गया। मैं उससे अपने दोस्त के घर पर मिला। वह एक अच्छी लड़की थी, और साहसपूर्ण थीं, काम से वो एक कार शोरूम में सहायक प्रबंधक थी। नीले, बड़े गोल नाखून, आकर्षक आंखें और लंबे बाल। वह एकदम ठीक थी।

वह रात भी अच्छी थी। दिल्ली में एक शानदार रेस्तरां में एक अच्छा भोजन, थोड़ा पेय, मौज-मजाक और एक साथ अच्छा बिताया गया समय। हमारी मनोदशा वही थी, इसलिए हमने अपने घर जाने का फैसला किया। यह एक छोटा सा अपार्टमेंट था, लेकिन व्यवस्थित और केवल दो ब्लॉक दूर था। मुझे यह पसंद है।

मैंने उसे कमरे में खींच लिया और कुछ मिनट के लिए फिर वो बाथरूम में गयी। मैं आराम से बाहर था। जब वह बाहर आई तो हम दोनों ने एक दूसरे को चूमना शुरू कर दिया। भावनाएं और भी बिगड़ रही थीं। उसके हाथ धीरे-धीरे मेरे लिंग पर और मेरे शरीर पर चले गए। जब मैंने अपने पैंट की बटन को खोला, तो उसने उसे मुंह में डालने पर जोर से हंसना शुरू कर दिया…

“मैंने कभी इतना छोटा नहीं देखा है! अपने आप ही देखो…

मेरे 19 सेंटीमीटर के लिंग से सभी लड़कियां बहुत ख़ुश रहती हैं

मैं बहुत निराश था। मेरी पूर्व प्रेमिका ने कम से कम कुछ नाटक तो खेला था, कि कभी कुछ कहा नहीं था। फिर हमारी जमी नहीं और वो चली गईं।

यही वह अनुभव है जिसने मुझे ट्रिगर किया। यह फिर से नहीं होना चाहिए। मुझे अपनी समस्या को हल करने के लिए कुछ करना था। मुझे अपने लिंग के आकार को बढ़ाने के लिए एक रास्ता तलाशने की जरूरत थी।

और वह मिल गया! देखिए मैंने क्या किया. Maxx उसे इन हिंदी, मंच, टिप्पणियाँ

उस रात मैं इंटरनेट पर लिंग आकार बढ़ाने के तरीकों की तलाश में था। क्रीम, मूंगफली, पंप्स, ईबुक …घटिया। मुझे विश्वास नहीं था। सर्जरी? बहुत महंगी और दर्दनाक। नहीं, नहीं। इसमें पैच भी किया जाता है। इन पैच के बाद धूम्रपान बंद करो, अकेले रहो।

इससे भी बदतर, ये शानदार झूठे समाधान यूक्रेन और पोलैंड जैसे अजीब देशों की कंपनियों द्वारा बेचे जाते हैं। मैं भारत में हूँ और मुझे भारतीय कंपनी के उत्पाद की ज़रूरत है। मुझे विदेशी कंपनी पर नंबर / कार्यालय के बिना भरोसा नहीं है। मैंने अपने प्रयास को पूरा करने की कोशिश करने के लिए, दुनिया के सबसे बड़े अश्लील नेटवर्क, ब्रेज़र्स का अनुराग पुरुषोत्तम के साथ एक साक्षात्कार पढ़ा।

दुनिया भर में इस आयुर्वेदिक दवा की सिफारिश की जाती है

अधिकांश पोर्न सितारे मानते हैं कि वे अपने लिंग को दो गुना बड़ा बनाने के लिए एक कैप्सूल लेते हैं। उन्होंने कैप्सूल की प्रशंसा भी की जिसे उन्होंने स्विस प्रौद्योगिकियों के साथ भारत में कई पूरकों से तैयार किया था। अश्वगंध, कंगनबेजा, असपगी, विदिकंद, जावित्री, शुद्ध शिलाजीत और कबाबाचीनी जैसे शक्तिशाली आयुर्वेदिक अवयव एक सुरक्षित कैप्सूल में हैं और बिना पर्चे के खरीदे जा सकते हैं। यह संतुलित कैप्सूल आकार को दो महीने के भीतर 7.6 सेंटीमीटर तक बढ़ा देता है।

maxx रिजल्ट्स

अब 20 सेंटीमीटर प्राप्त करें

अपने आस-पास की किसी भी लड़की को चोदने के लिए दुनिया का सबसे बड़ा लिंग प्राप्त करें. Maxx के फायदे हिंदी में

अनुराग पुरुषोत्तम ने एफटीएफटी तकनीक बताई जिसे उन्होंने इस्तेमाल किया था: MAXX अनुशंसित कैप्सूल था, इसलिए मैंने वेबसाइट की खोज की और आदेश देने का फैसला किया। मैं आश्चर्यचकित था जब उन्होंने परिणाम के लिए गारंटी प्रदान की और 30 दिन की अवधि दी। तो मैंने बिना किसी परेशानी के अपना पहला ऑर्डर दे दिया।

आदेश और वितरण:

MAXX वेबसाइट पर ऑर्डर करने के कुछ ही मिनटों के भीतर, उनके ग्राहक सेवा कर्मचारियों ने मुझे अपने पते की पुष्टि करने के लिए कॉल की। मेरा ऑर्डर दो दिनों के भीतर सीओडी से पहुंचा। निम्नलिखित दबाई को लेबल और स्टिकर द्वारा अनामित रूप से आपको भेजा जाता है जैसा कि आप उन्हें देखते हैं। बोतल के लेबल और पैकेज वेबसाइट पर दिखाए गए थे और मैं उनकी विश्वसनीयता से बहुत प्रभावित था।

maxx साइड इफ़ेक्ट

गारंटी! पैसे बचाओ!! बड़े हो जाओ!!!

उत्पाद ने विश्वसनीयता का प्रमाणपत्र भी भेजा जिसमें 100% गैर-दुष्प्रभाव वर्णित हैं और ये भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त है। सबसे अच्छा! यहां प्रमाण पत्र की एक तस्वीर देखें।

यह बहुत आसान है: मैंने हर दिन दो कैप्सूल लिये। बस इतना ही। एक मिनट का काम। बस इतना।

MAXX मैं प्रक्रिया को समझ गया हूं – कुछ जड़ी-बूटियां हैं जो लिंग में रक्त प्रवाह को बढ़ाएंगी। लिंग रक्त प्रवाह से बढ़ता है। यह सिद्धांत अधिक जटिल हो सकता है, लेकिन इसे सादी भाषा में ऐसे ही कहा जा सकता है।

मक्का रूट का लाभ पुरुषों में, प्रजनन क्षमता, हार्मोनल संतुलन, प्रतिरक्षा प्रणाली के लिए बूस्टर और ऊर्जा, सहनशक्ति, और बेहतर यौन कार्य में वृद्धिकारक के रूप में होता है। सफेद मूसली चिकित्सीय गुणों के साथ एक अद्भुत यौन बल बूस्टर है।यह समय से पहले स्खलन को रोकता है और कामेच्छा, शुक्राणु और प्रजनन क्षमता को बढ़ाता है। योहिम्बे यौन उत्तेजना, सीधा दोष (ईडी), और यौन समस्याएं ख़त्म करता है। इसमें योगीम्बिन नामक एक रसायन है , जो रक्त प्रवाह और लिंग के तंत्रिका आवेग को बढ़ाता है।अस्थमा के उपचार के गुण यौन ऊर्जा और प्रभावकारिता में सुधार करने में मदद करते हैं।यह खड़ेपन की कठोरता और अवधि में वृद्धि करेगा। गोट हॉर्न, हॉर्नी वीड आदि का यौन कार्य में सुधार के लिए, सीधा दोष (ईडी) और अनैच्छिक पतन में प्रयोग किया जाता है।इसका उपयोग यौन इच्छा और खड़ेपन की अवधि में सुधार के लिए किया जाता है।

MAXX कैप्सूल इच्छा शक्ति को बढ़ा सकते हैं और जब तक आप चाहें तब तक पकड़ बना सकते हैं। MAXX समयपूर्व स्खलन समस्या को खत्म करने में मदद करता है। जैसे ही आप अपनी अवशिष्ट शक्ति और अवधि बढ़ाते हैं आप घंटों तक जा सकते हैं।स्थिरता और लंबी अवधि की आदत प्राप्त करें, अब आपको विफल होने की जरूरत नहीं है! एक सीजन में रॉक-हार्ड प्रोडक्शन प्राप्त करें।यौन संबंधों का आनंद लेने के लिए आपको कठोर खड़ेपन की प्रतीक्षा नहीं करनी पड़ेगी। आप मानसिक रूप से तंदरुस्त हो जाते हैं। अत्यधिक ऑर्गैज़म लिंग के आकार को तुरंत बढ़ाकर स्वाभाविक रूप से लिंग का आकार बढ़ाता है। विभिन्न समय और स्थिति के आधार पर, लिंग की लंबाई 5 सेंटीमीटर तक बढ़ सकती है। इससे आपकी लिंग की चौड़ाई भी बढ़ जाएगी। उन्नत सेक्स मान्यता वाली ये गोलियाँ टेस्टोस्टेरोन बढ़ाती हैं जो दीर्घकालिक यौन ड्राइव प्राप्त करने में मदद करता है।कॉरपोरा कैवर्नोसा लिंग का हिस्सा है, जो सीधा होने वाले ऊतकों का एक समूह है जिसमें रक्त वाहिकाएँ होती हैं, और जो उत्पादन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। समस्या से किसी भी उम्र के पुरुष तनाव में आ जाते हैं। लगातार अस्थिर विचार और तनाव एक बड़ा कारण हैं जिसकी कमी में परिणामस्वरूप स्राव, यौन ऊर्जा और रीढ़ की हड्डी पर प्रत्यक्ष और नकारात्मक प्रभाव पड़ता है।ये आपकी अभिव्यक्तियों का एक हिस्सा है जो आपके जीवन में किसी महिला के आने पर सही होता है, इसमें शामिल हो सकती है: पुरुषों के लिए यह अद्भुत वृद्धि जिसमें लिंग के आकार में 25 सेंटीमीटर बढ़त हो जाती है, गोलियों का उपयोग करके बस 1 बोतल MAXX से। यह अधिक से अधिक लिंग वृद्धि देता है। 2 बोतल पैकेज से 7.5 सेमी बढ़त होती है।आपको एक उन्नत आकार या अधिकतम हद तक बढ़त देता है। हर्बल समावेशन से लिंग में अधिकांश उत्तेजना से कई बार खड़ेपन को मजबूत बनाए रखने में मदद होती है ।सहनशक्ति और ऊर्जा में सुधार। सभी ऑर्डर 100% संतुष्टि की गारंटी देते हैं। इस समस्या को कम करने के लिए हमारे पास 15 से अधिक वर्षों का अनुभव है। प्रभाव यह है कि: इससे हर सप्ताह 6.35 की बृद्धि होती है! धाँसू!

यह बात भी मेरे लिए सच साबित हुई है। मापने के क्रम में आठ दिनों के बाद पैमाने पर नाप लिया जाता है और तब मुझे आश्चर्य होता है, ‘अब्बा! 6.35 की बृद्धि! मेरा इतना बड़ा है, मैं विश्वास नहीं कर सकता! मैंने सोचा कि मैं सपना देख रहा था। लेकिन वास्तव में मेरी मोटाई और लम्बाई बढ़ी थी!

अचानक मैंने पिछले हफ्ते ईशा को बुलाया (हाँ, आखिरकार, वही कुतिया जो शोरूम में काम करती है)। थोड़ा सा बात करने के बाद, वो अंत में एक “दोस्त” के रूप में मेरे साथ बाहर जाने के लिए तैयार हो गयी। पिछले शनिवार हम एक बार में मिले थे। अद्भुत संगीत, अच्छी तरह से काम हुआ .. हमारे बीच गर्मी हो रही थी। अचानक उसने मुझे छुआ और नृत्य बंद कर दिया। उसने मुझसे आश्चर्यचकित होकर पूछा:

– “क्या जी? क्या आपके पास बड़ा सामान है?”

मैं हँसता हूं और अपने अंडरवियर के अंदर उसका हाथ डालता हूं। वो चौंक गई थी। वह जानती थी कि अब मैं वो नहीं रहा और वह उत्साहित हो गई। मैं उम्मीद कर रहा था कि उसे ये देखना चाहिए था।

उसने मुझे छत पर खींच लिया और कामवासना की रोशनी दिखायी। वह इच्छा, इतनी प्यारी और शानदार लग रही थी, कि मैं उसका सामना नहीं कर सका। यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा यौन अनुभव है। मेरा लिंग सिर्फ 5 सेंटीमीटर लंबा था, लेकिन मोटाई में बहुत बड़ा था। यह सभी रोमांटिक लोगों के लिए मेरी सलाह है – लिंग की लंबाई से इसकी मोटाई अधिक महत्वपूर्ण है। अगर मोटाई अधिक है तो महिलाएं आपके सामने घुटने टेक देती हैं।

अद्यतन 2: तीन महीने बाद

मैं एक दिन में एक कैप्सूल ले रहा हूँ और मैं अपनी जीवन यात्रा का आनंद ले रहा हूँ। मेरा जानवर संकुचित सा अनुभव कर रहा है और मुझे एक नया अंडरवियर खरीदना है जो मेरे सामान (हाहा) के साथ आरामदायक हो। इसके अलावा, मेरी मांसपेशियों में अच्छी तरह से बढ़त हो रही है। अब मेरे पास चार पैक एब्स हैं। चरम खुशी में प्राकृतिक टेस्टोस्टेरोन बूस्टर द्वारा यह संभव हो पाया है।

अद्यतन 3 – छह महीने बाद

मैंने कैप्सूल लेना बंद कर दिया है। मैंने छह महीने का कोर्स पूरा कर लिया है और मेरा लिंग आकार अब लगभग 20 सेंटीमीटर है, यानी 7.5 इंच। और अब मैं और अधिक स्वस्थ हूं और यौन समस्या से रहित हूं।मेरी छाती एक जानवर के आकार की तरह है ये MAXX के टेस्टोस्टेरोन बढ़ाने की क्षमता के लिए एक प्रमाण पत्र जैसा है। MAXX कोर्स के छह महीने से अधिक बेचने की कोशिश कर रही अन्य कंपनियों के विपरीत, मेरे पूरे जीवन पर प्रभाव पड़ा और उन्होंने अधिक खरीदने का वादा भी नहीं किया था। मेरी यौन शक्ति के लिए बहुत बहुत धन्यवाद!

Maxx प्राइस इन इंडिया, Maxx इन हिंदी

LEAVE A REPLY