Mulberries Secret व्हाइटनिंग सीरम – रिजल्ट्स, के फायदे हिंदी में, एक्सपर्ट मत, साइड इफेक्ट, उपयोग करें, भारतीय मूल्य

कई लोगों को भगवान ने गोरा नहीं बनाया और ये मेरे लिए एक तरह का श्राप बन गया था। जब मैं थोड़ी गोरी हुई तब कहीं जाकर मेरी ज़िंदगी वापस पटरी पर आई!

अमीर आदमी के साथ मेरे शादी के सपने के बारे में पढ़ कर कई लोग मुझे तरह-तरह की चीजें लिखते हूँ, जैसे मैं एक रखैल हूँ, वेश्या हूँ, जो पैसे के लिए शादी करना चाह रही हूँ: लेकिन मैं आपको कहूँगी कि मुझे भी खुशियों का हक है! कोई नहीं जानता कि ज़िंदगी के इस मुकाम तक पहुँचने के लिए मुझे कितनी मशक्कत करनी पड़ी थी। मैं स्कूल तक पूरी नहीं कर पाई थी और अपनी बीमार माँ और छोटी बहन का पेट पालने के लिए नौकरी करने लगी थी। मेरे पास पढ़ाई के लिए पैसे नहीं थे।

जहाँ तक मुझे याद आता है, मैं हमेशा बिजी ही रही हूँ। पहले मैं एक होटल में सफाई का काम करती थी, फिर मैंने एक रैस्टौरेंट में काम किया। पैसे कम मिलते थे लेकिन मेरा परिवार किसी तरह पल जाता था। लेकिन सौभाग्य से मुझे ज़्यादा समय तक काम नहीं करना पड़ा – मुझे एक नई नौकरी मिल गई थी। मैं अमीर लोगों के घर साफ-सफाई का काम करने लगी थी।

मेरे साँवले रंग के कारण मुझे हमेशा बेइज्जती झेलनी पड़ती थी। Mulberry`s Secret की कीमत

mulberries secret मूल्य

मैंने क्या-क्या नहीं सहा! तीन साल तक बिना कारण सिर्फ साँवले रंग के कारण झेली जिल्लत को मैं कभी नहीं भूल सकती। ये रईस लोग मुझे इंसान ही नहीं मानते थे… लेकिन मैंने ये सब इसलिए सहा क्योंकि मुझे परिवार का पेट पालना था।

लेकिन कभी-कभी आदमी की किस्मत चमक जाती है? इसी दौरान मेरी मुलाक़ात मेरे होने वाले पति – रजनीश से हुई। रजनीश की मम्मी मुझे हमेशा काम में टोकती रहती थी लेकिन रजनीश हमेशा उसे रोकता था। पहले तो उसे मुझ पर दया आती थी, लेकिन बाद में ये प्यार में बदल गया था।

हम उनके बगीचे में छिप के साथ में फल तोड़ने जाते थे और जब घर पर कोई नहीं होता था तो साथ में टीवी पर फिल्में देखते थे। रजनीश मुझे काफी पैसे देता था जिससे मुझे कम काम करना पड़े और मैं उसके साथ ज़्यादा टाइम बिता सकूँ। सब कुछ बढ़िया चल रहा था और अचानक एक दिन मुझे पता चला कि मैं उसके बच्चे की माँ बनने वाली हूँ।

रजनीश ने अपनी मम्मी को सब-कुछ बता दिया जिसके बाद उन्होने बहुत झगड़ा किया और मुझे घर से निकाल दिया। कलूटी, भिखारी, निकल मेरे घर से, मेरे लड़के से शादी करेगी, शकल देखी है अपनी’ , वो चिल्ला कर बोली।

भारत में mulberries secret कीमत

मुझे लगा अब मैं रजनीश से कभी नहीं मिल पाऊँगी। मेरा कलेजा फट गया था। मेरी मम्मी और बहन ने मुझे समझाया कि समय के साथ सब भूल जाओगी लेकिन मुझे कुछ अच्छा नहीं लगता था। मुझे भूख नहीं लगती थी, न नींद आती थी, मैं बस दिन पर बिस्तर पर लेट कर रोती रहती थी। फिर एक दिन अचानक रजनीश मेरे पास आ गया।

उसे देखकर मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। मेरा चौथा महीना चल रहा था। हम उसके घर गए। वहाँ उसके मम्मी-पापा मेरा इंतज़ार कर रहे थे। काफी देर चर्चा करने के बाद वे लोग एक शर्त पर शादी के लिए तैयार हो गए। उसकी मम्मी ने मुझसे भला-बुरा कहने के लिए माफी भी मांगी। मेरे लिए सबसे बड़ी चीज ये थी कि मैं राजनेस्श के पास थी और अब उम्मीद की किरण सामने थी!

मुझे अपना रंग-रूप सुधारना था

रजनीश की मम्मी की शर्त थी कि मुझे अपना रंग-रूप अच्छा (इतने साल कड़ी मेहनत करने के बाद मैं बहुत खराब दिखने लगी थी), और रंग गोरा करना पड़ेगा। मैंने सोचा ऑपरेशन करवा के गोरी हो जाऊं क्या, लेकिन इसमें बड़ा डर लगता था!

हिंदी में mulberries secret साइड इफेक्ट

लेकिन रजनीश की मम्मी ने एक सीरम की चर्चा की जिसका नाम था Mulberry`s Secret और जिसमें मलबेरी थी। मेरी होने वाली सास ने मुझे एक साथ कई बॉटल दीं और दिन में दो बार चेहरा साफ करने के बाद उपयोग करने को कहा।

साँवले धब्बे पूरे गायब हो गए।

mulberries secret एक्सपर्ट मत

मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा नुस्खा है और जो इतना असरदार है! आपको लगता है ये बस नॉर्मल मलबेरी होगी, लेकिन सिर्फ 1-1.5 में मेरी त्वचा 2-3 शेड गोरी हो गई।

साँवले धब्बे पूरे गायब हो गए। मेरा चेहरा गोरा हो गया और गालों पर एक चमक आ गई थी। और सबसे बड़ी चीज, मेरी त्वचा बर्फ जैसी सफ़ेद हो गई थी, बिल्कुल किसी प्यारी गुड़िया की तरह। मैंने अपने आपको आईने में देखा और भरोसा नहीं हुआ कि मैं अपनी शक्ल देख रही हूँ। मैं बहुत सुंदर, ताजी और बढ़िया दिखने लगी थी, बिल्कुल वैसी जैसी मेरी सास चाहती थी।

mulberries secret के फायदे हिंदी में

जो हुआ अच्छे के लिए हुआ। अब मेरे पास वो सब कुछ है जो एक लड़की चाहती है: एक प्यार करने वाला पति, एक प्यारी सी बेटी, बड़ा बंगला और कार। और ये सब करने वाला था एक सामान्य सा सीरम। Mulberry`s Secret जरूर ट्राय करें! कौन जानता है यहीं से आपकी ज़िंदगी की नई शुरुआत हो जाए।

Mulberries Secret आदेश, भारत में Mulberry`s secret कीमत

Mulberries Secret मंच – टिप्पणियाँ, Mulberry`s Secret क्या है

निर्मला

साँवले रंग से गरीबी झलकती है, और गोरे रंग को अमीरी का संकेत माना जाता है। ये गलत है, लेकिन हो सकता है यही कारण हो आपकी सास ने अपने लड़के के लिए आपके सामने ऐसी शर्त क्यों रखी थी…

तोषी

आपके पति को आपके बचाव में खड़ा होना चाहिए थी, ऐसे कैसे वो आपको घर से निकालने दे सकते थे?!

जानकी

ऐसा होता है! मुझे सिर्फ एसिड पीलिंग से फायदा होता था लेकिन इसके बाद एक हफ्ते तक घर से बाहर नहीं निकल पाती थी, मेरा चेहरा लाल हो गया था, लेकिन मैं जबर्दस्त दिखती थी! जब मैंने Mulberry`s Secret के बारे में सुना तो सोचा एक बार ट्राय करके देखती हूँ। इसका असर तुरंत नहीं हुआ। मैंने तो ये भी सोचा कि फिर से पीलिंग करवा लूं, लेकिन फिर मेरी स्किन गोरी होना शुरू हो गई। मैंने 2 महीने तक सीरम लगाया और इसके नतीजों से संतुष्ट हूँ। अब पीलिंग नहीं करवाऊँगी।

mulberries secret मंच

मोनिका

मुझे लगता नहीं था ये संभव है! मैं भी अपने लिए ऐसी ही त्वचा चाहती हूँ।

शिखा

किसी ने ये सीरम ट्राय करके देखा है क्या? इससे फायदा हुआ क्या?

हेमा

मैं Mulberry`s Secret एक महीने से लगा रही हूँ। इससे त्वचा अच्छी मॉइस्चराइज़ हो जाती है और गोरापन आता है। मैं बहुत खुश हूँ, अब चकत्ते चले गए हैं।

mulberries secret रिजल्ट्स

सरला

डायमंड माइक्रोडर्माएब्रेज़न से भी साँवलापन ठीक हो जाता है। इसका रेट करीब रु 50,000 आता है

सरोज

काश मेरी भी ऐसी ही चिकनी सुंदर त्वचा होती। मैं बस 25 की हूँ और मुझे सांवलेपन का श्राप मिला है। लेकिन अब क्या करें, धूप में काले तो होंगे ही। मैं इस नुस्खे को जरूर ट्राय करूंगी, मैंने तो ऑर्डर कर दिया है।

सलोनी

मुझे कोई बताओ न ये सीरम किस वेबसाइट पर मिलता है। मैंने दवाई की और कॉस्मेटिक दुकान में पूछा लेकिन ये नहीं मिली। मुझे इसकी सख्त जरूरत है क्योंकि मैं भी काली हूँ और अच्छा नहीं लगता।

काजल

मेरी मम्मी भी साँवली हैं, वो कई तरह के प्रोडक्ट लगा कर देख चुकी थीं लेकिन Mulberry`s Secret के बाद उन्होने कोई दूसरी चीज नहीं लगाई। उनकी त्वचा अब बढ़िया गोरी और साफ हो गई है, हालांकि पहले थोड़ी देर धूप में निकलने के बाद ही दाग उभरने लगते थे।

हिंदी में mulberries secret उपयोग करें

नीता

मुझे नहीं लगता था आजकल कोई ऐसे सामान्य से सीरम का उपयोग करता होगा। हर किसी को मंहगे हाई-फाई कॉस्मेटिक 😉 चाहिए Mulberry`s Secret से तो सबसे साँवली त्वचा भी गोरी हो गई है। यदि इसे नियमित रूप से उपयोग किया जाए तो इससे साँवलापन अच्छे से दूर हो जाता है। ये रहीं ‘पहले और बाद की’ फोटो।

mulberries secret एक्सपर्ट मत

कविता

मेरी बहन ने भी इसे यूज़ किया है लेकिन उनको इतना फायदा नहीं हुआ। बड़ा खराब लगा 🙁

रीना

आखिरकार मेरा सीरम आ ही आया! मैं स्किन टोन व्हाइटनिंग का कोर्स शुरू कर रही हूँ, जैसे ही रिजल्ट्स मिलेंगे फोटो अपलोड करूँगी!

LEAVE A REPLY