ऐसा मास्क जो बालों को झड़ने से रोकता है और उन्हें मोटा करता है। प्रोडक्ट ने क्लीनिकल परीक्षण पास किए हैं और इसे विशेषज्ञ

बाल वापस लाने के लिए सबसे बेहतरीन प्रोडक्ट मानते हैं

यह बालों के लिए एक पूरी तरह से प्राकृतिक इलाज है जो बहुत अच्छे नतीजे देता है

95%

कमी बालों के पतले होने में

90%

कमी बालों के झड़ने में

97%

ज्यादा लचक

उपयोग कैसे करें Organic Spirulina Powder: गंजेपन से लड़ने के लिए

  • साफ गीले बालों पर मास्क लगाएँ
  • 7 मिनट के लिए छोड़ दें
  • मास्क को हर तीसरे दिन लगाएँ
  • इसका पूरा कोर्स 4 हफ्तों का होता है

Organic Spirulina Powder: विशेषज्ञों की सलाह

बाल झड़ने की समस्या पुरुषों में अक्सर गहरी चर्चा का विषय रहती है। गंजेपन के कारण काफी निजी होते हैं। शुक्र है कि आज ऐसा नुस्खा मौजूद है जो किसी भी कारण से झड़ रहे बालों का झड़ना स्थायी रूप से रोक देता है! यह है मास्क ORGANIC SPIRULINA POWDER। इसे उपयोग करना बहुत आसान है और यह शानदार नतीजे देता है। परीक्षण दर्शाते हैं कि 4 हफ्ते के उपयोग के बाद ही बालों की बढ़त बहुत बढ़ जाती है।

वीरेंद्र राणा

बाल और सिर की त्वचा के विशेषज्ञ

आखिर क्यों Organic Spirulina Powder इतना असरदार है?

प्रोटीन

बालों की संचरना को वापस ठीक करते हैं

कैल्सियम

बालों की जड़ों को पोषण देता है

बीटाकैरोटीन

सिर की त्वचा की देखभाल करता है

विटामिन

बालों की केशिकाओं को उत्प्रेरित करते हैं

मैग्नीशियम

बालों की बढ़त तेज करता है

फाइकोसायनीन

सिर की त्वचा में रक्त प्रवाह बढ़ाता है

मास्क में केवल आधारभूत तत्व ही मिलाए गए हैं जो बालों की खराब हो चुकी केशिकाओं को वापस ठीक कर देते हैं

Organic Spirulina Powder का असर, साइड इफेक्ट का

विजय, 48 वर्ष

30 का होने बाद मेरे बाल झड़ना शुरू हो गए थे। मैंने कई तरह के शैम्पू लगाकर इसे रोकने की कोशिश की लेकिन कोई असर नहीं हुआ। एक बार मैंने ORGANIC SPIRULINA POWDER के बारे में एक लेख पढ़ा और इसे एक बार आजमाने का निर्णय लिया। मैं तो बस अपने बचे हुए बालों को बचाना चाहता था लेकिन यह कभी सोचा नहीं था कि मेरे बाल वापस बढ़ जाएंगे। आज मेरे सिर पर गंजेपन का कोई निशान नहीं है और मेरे बाल मोटे हो गए हैं!


पंकज, 26 वर्ष

मेरे बाल बहुत कम उम्र में ही बहुत झड़ गए थे और मैं बहुत दुखी रहता था। इसलिए मैंने ORGANIC SPIRULINA POWDER आजमाने की सोची। पंद्रह दिन बाद मैंने पहले नतीजे देखे। मेरे बाल बहुत मोटे हो गए थे और अब उनका झड़ना बंद हो गया था! इनमें चमक आ गाई है और ये स्वस्थ हैं। मैंने अपनी बालों की समस्या सुलझा ली। मैं इस प्रोडक्ट की सलाह जरूर दूँगा।


नरेंद्र, 32 वर्ष

मेरे सर में कुछ दिनों से कुछ जगह के बाल तेजी से झड़ रहे थे, लेकिन कुछ दिनों बाद तो, उन जगहों पर गंजापन बहुत तेजी से बढ़ने लगा और दूसरी जगहों पर भी फैलने लगा। मेरी पत्नी ने मुझे ORGANIC SPIRULINA POWDER आजमाने की सलाह दी। वो खुद भी इस मास्क को बाल झड़ने की रोकथाम के लिए इस्तेमाल करती है। बाल झड़ने की समस्या दूसरी बार लगाने के बाद चली गई। एक महीने के बाद तो गंजी हो चुकी जगहें छोटी हो गईं और बाल भी काफी मोटे हो गए थे। मुझे तो बस इतना चाहिए था कि मेरे झड़ चुके बाल वापस आ जाएँ लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे बाल और मोटे हो जाएंगे। मैं इस प्रोडक्ट को उपयोग करना जारी रखूँगा।


Organic Spirulina Powder बेनिफिट्स, कीमत, आदेश

पुराना रेट

4585

नया रेट

2290 ₹

LEAVE A REPLY