यह उत्पाद अपस्फीति और नसों से सम्बंधित रोगों के लिए एक अत्यन्त प्रभावी उपचार है. इसे प्राकृतिक सामग्री और नवीनतम वैज्ञानिक खोज़ों के आधार पर विकसित किया गया है और यह न केवल जल्दी से अपस्फीती के लक्षणों को समाप्त करता है बल्कि यह भीतर से इस बीमारी की जड़ को ही समाप्त कर देता है. इस उपचारात्मक उत्पाद में जिन चयनित घटकों का प्रयोग किया गया है उनमे एलर्जी विरोधी गुण विद्यमान हैं जिसके चलते इसका किसी भी प्रकार का कोई भी साइड इफेक्ट नहीं होता है और अपस्फीती के चलते आयीं सभी विकृतियों और अप्रिय उत्तेजनाओं को प्रभावी रूप से ठीक करता है.

इस उत्पाद को एक जेल के रूप में निर्मित किया गया  है. इसकी दुनिया भर में फ्लिवोलजिस्ट द्वारा अनुशंसा की जाती है. इस जेल को यूरोप के उन अग्रणी फ्लिवोलजिस्ट और वैज्ञानिकों द्वारा जांचा गया है जिनका प्रमुख कार्य नसों में आने वाले असामान्य परिवर्तनों के उपचार के लिए नए-नए उत्पादों को इज़ाद करना.

ऐसे रोग जिन्हें Varikostop के द्वारा सही किया जा सकता है:

  1. क्रोनिक शिरापरक अपर्याप्तता;
  2. अपस्फीति;
  3. थ्रोम्बोफ्लिबिटिस;
  4. फ्लेबोपैथी;
  5. स्पाइडर वेंज.

शुक्र है इसकी अनूठी सामग्री का कि Varikostop की मदद से सर्जरी, एक्स्ट्रावैसल प्लास्टी, छिद्रवायु नसों से बचा जा सकता है, इस घटक के ६ चिकित्सकीय तत्व प्रभावित नसों को अन्दर और बाहर दोनों तरफ से प्रभावित करते हैं. इनकी सक्रिय और सकारात्मक कार्यक्षमता रोग के किसी भी चरण में होने के बाबजूद भी ठीक कर सकता है. आम तौर एक व्यक्ति उपचार की शुरुआत से लगभग १७ दिनों के बाद अपस्फीति के कम होने का अनुभव करने लगता है..

ग्राहकों के फीडबैक और क्लिनिकल ​​अनुसंधान के आधार पर यह साबित हो चुका है कि Varikostop निम्न समस्यायों में फ़ायदेमंद साबित होता है:

  • रक्त वाहिकाएं और नसों की दीवारें दृढ़ और स्वाभाविक रूप से लोचदार हो जाती हैं;
  • सूजन, दर्द और ऐंठन गायब हो जाती हैं;
  • नोडलर वास्कुलिटिसिस और नसों के आसपास की सूजन खत्म होना;
  • नसों में रक्त परिसंचरण में सुधार जिससे लगातार रहने वाली थकान और पैरों में भारीपन से छुटकारा;
  • स्पाइडर वेंज में कमी और यहां तक कि ट्रोफिक अल्सर और छोटे घावों में भी कमी;
  • स्किन कवर त्वचा को स्वाभाविक रूप से चिकना और आकर्षक बना देते हैं.

varikostop india

अपस्फीति के लक्षण यहाँ तक कि उन लोगों में भी वापस आ सकते हैं, जो कि पहले ही सर्जरीकरा चुके हैं और कई समस्याओं से पीड़ित हैं. एक व्यक्ति दर्द से पीड़ित रहने लगता है, पैरों में अक्सर भारीपन और रात में ऐंठन की समस्या रहने लगती है. ये लक्षण बहुत ही कष्टदायी होते हैं और जीवन के आनंद में बट्टा लगा सकते हैं. आपके भले के लिए Varikostop इन सभी समस्याओं को जड़ से खत्म कर देता है. इसे कहीं भी अपने घर, कार्यालय सहित किसी यात्रा के समय भी प्रयोग में लाया जा सकता है. इसे आप हमेशा अपने हैंडबैग में बिना बहुत अधिक स्थान घेरे हुए आसानी से ले कर जा सकते हैं और कभी भी हाँथ में लेकर इसका प्रयोग कर सकते हैं. आप इस ख़ास जेल का उपयोग किसी भी समय कर सकते हैं; भविष्य में न हो ऐसा सोचकर अपनी सुरक्षा की दृष्टी से या फ़िर  अपने पैरों को चमकदार और हल्का बनाने के लिए भी आप इसका प्रयोग कर सकते हैं.

1990 ₹ 3980 ₹

varikostop india order

Varikostop के घटक:

  • जिन्कगो बिलोबा, देवदार का अर्क और क्व्रेकेटिन रक्त परिसंचरण में सुधार करते हैं, रक्त वाहिकाओं की दीवारों को लचकदार बनाता है, दर्द से राहत प्रदान करता है, क्षतिग्रस्त नसों को सही करने की प्रक्रिया का शुभारंभ करता है और आपके पैरों को हल्कापन का अहसास कराता है. यह रक्त के थक्कों को जमने से भी रोकता है और आगे ऐसा न हो उसके लिए शारीरिक शक्ति का भी विकास करता है;
  • यंग सी बैकथॉर्न की बेरीज़, होर्सचेस्टनट और ग्रीन-टी सूज़न को करने वाली प्रक्रियाओं पर नियंत्रण करने में सहायक होते हैं, यह रक्त वाहिकाओं की लचक को बढ़ाता है और उनकी पारगम्यता में सुधार लाता है, दर्द और ऐंठन को कम करता है, प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत बनाने के साथ-साथ एंटीऑक्सीडेंट के रूप में भी कार्य करता है;
  • मेन्थॉल क्रिस्टल और ग्लिसरॉल, ये त्वरित ठंडेपण का अहसास प्रदान करते हैं और दर्द कम करके पैरों का भारीपन खत्म करते हैं.

यह जेल अन्य महंगी और कम असर वाली दवाओं कि तुलना में बहुत प्रभावी है और इसके कई फायदे हैं.  इसके अलावा, यह सर्जरी को धता सिद्ध करता है, जिससे आपका स्वास्थ्य किसी जोखिम को उठाये बरक़रार रहता है और आपके धन की बचत भी हो जाती है. यह जेल एक सप्ताह के भीतर स्पाइडर वेंज़ को नष्ट कर देता है. यह बहुत अच्छी तरह से नोडकल वास्कुलिटिसिस को कम करता है, दर्द और सूजन में कमी लाता है. Varikostop का उपयोग करने कुछ ही दिनों में इसके परिणाम नज़र आने लगेंगे.

इसके ख़ास चिकित्सकीय घटकों वजह से आपकी नसें वापस स्वस्थ होने लगती हैं. इसके अलावा, Varikostop आपके पैरों को उस समय अच्छा महसूस करवाने में सक्षम है जब आपको  इसकी सबसे ज़्यादा ज़रूरत होती है- जैसे कि पूरे दिन की कड़ी मेहनत के बाद या जब आपको बिना आराम किए हुए लंबे समय तक पैरों पर खड़ा रहना हो.

Varikostop की प्रयोग विधि

अपने पैरों पर जेल की छोटी मात्रा रखें और तब तक जेल को रगड़ें जब तक कि यह पूरी तरह से अवशोषित न हो जाए. जेल कपड़ों पर कोई भी निशान नहीं छोड़ता है.

अपस्फीति के उपचार में एक महीने के अंतराल में हर सुबह और शाम इस जेल का उपयोगआवश्यक होता है. Varikostop को पैरों की देखभाल के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता जिससे इसके होने की कोई भी सम्भावना न रहे.

इस जेल के ख़ास घटक आसानी से एपिडर्मिस में घुसकर तुरंत अपना कार्य प्रारंभ कर देते हैं. ये बहुत ही जल्दी, दर्द और थकान से राहत देते हैं. ये घटक नसों का अन्दर की तरफ से इलाज करते हैं और नसों को प्राकृतिक रूप प्रदान करते हैं. Varikostop के प्रयोगकर्ताओं के द्वारा दी गयीं सकारात्मक प्रतिक्रियायें इस जेल की उच्च प्रभावशीलता का ही प्रमाण है.

LEAVE A REPLY