प्राचीन कल के महिला-स्वास्थ्य की देखभाल करने वाले वैद्यों ने देखा था कि जिस योनि की माँसपेशियों की टोन और लचीलापन चली जाती है उसमें कई जेनिटोयूरिनरी (जननागों और मूत्र संबंधी) विकार पैदा हो जाते हैं। इन माँसपेशियों का मुख्य काम होता है एबडोमिनल कैविटी (पेट के चारों और का ढांचा) के पेल्विक ऑर्गन्स (शारीरक अंगों) को सपोर्ट करना। असंतुलित आहार, अधिक वजन से होने वाली समस्याएँ, डेलीवरी और उसके बाद होने वाले बदलावों और कई बीमारियों से भी पेल्विक मसल्स की टोन कम हो जाती है।

मसल्स का लचीलापन बढ़ाने के लिए काफी प्रयास करने की जरूरत होती है। ऐसी कई थेरेप्यूटिक एक्सर्साइज़, रिहैबिलिटेशन (पुनर्सुधार) तकनीकें और कई तरह की ट्रेनिंग डिवाइसें उपलब्ध हैं जो मसल की टोन वापस ले आती हैं। हाँ, यह जरूरी नहीं है कि इन सबसे फायदा ही।

जिमान्स्टिक्स एक्सर्साइजों से फायदा जरूर होता है लेकिन आपको कुछ भी रिज़ल्ट पाने के लिए रोज कड़ी मेहनत करनी होती है। हर कोई रोज अपने टाइम से एक घंटा निकाल कर इतनी कड़ी एक्सर्साइज़ करने की स्थिति में नहीं होता। इसी काम को आसान बनाने के लिए और महिलाओं के स्वास्थ्य में तेजी से और असरदार तरीके से सुधार के लिए वैज्ञानिकों ने एक आसान सा नुस्खा ईज़ाद क्या है – इसका नाम है Virgin Star.

यह है क्या

Virgin Star पेल्विक मसल्स की ट्रेनिंग के लिए बनी एक अनोखी स्टिक है। महिलाओं की योनि की मसल्स वापस ठीक करने के आज के दिन मौजूद सभी तरीकों और इलाजों में Virgin Star सबसे असरदार और किफ़ायती तरीका है। इस उपाय से बेहद कम समय में शक्ति और टोन गंवा चुकी योनि की मसल्स उठ जाती हैं।

सच तो यह है कि अधिकतर महिलाएँ ये जानती ही नहीं कि उनकी सुंदरता, जवानी और स्वास्थ्य काफी हद तक उनकी योनी की माँसपेशियों की परिस्थिति पर निर्भर होते हैं। जिन महिलाओं को यह बात पता होती भी है, वे इस समस्या को हल करने में उनती तत्परता नहीं दिखातीं जितनी दिखानी चाहिए। शरीर की सभी मसल्स को नियमित रूप से एक्सर्साइज़ की जरूरत होती है। Virgin Star स्टिक से आपको मसल टोन बनाए रखने के लिए कड़ी एक्सर्साइज़ की ज़रूरत नहीं होती।

इसके बारे में और इसके फीचर्स

समस्या की शुरुआत में महिलाओं को महसूस होता है कि सेक्स के समय योनि की मसल्स के लचीलेपन में दिक्कत आने लगी है और फिर जेनिटोयूरिनरी (जननागों और मूत्र संबंधी) विकार आने लगते हैं। लेकिन जैसा डॉक्टर बताते हैं, महिलाओं को समस्या और गंभीर होने तक इंतज़ार नहीं करना चाहिए और हैल्थ के मामले में जितनी जल्दी कार्रवाई की जाए उतना अच्छा होता है।

Virgin Star स्टिक्स में अनोखे गुण होते हैं जो:

  • माँसपेशी संकुचन पर प्रभाव डालते हैं;
  • योनि की कोशिकाओं और शरीर पर उम्र के प्रभाव को कम करते हैं;
  • जननागों के माइक्रोफ्लोरा (अच्छे बैक्टीरिया) को वापस स्वस्थ कर देते हैं;
  • शरीर को शक्ति देकर सेक्स जीवन की क्वालिटी अच्छी कर देते हैं।

ऐसी कई लड़कियाँ और महिलाएँ हैं जिन्होने इस अनोखे ट्रेनिंग उपकरण से फायदा उठाया है। उनके रिव्यू पढ़कर पता चलता है कि उनके पति या बॉयफ्रेंड इससे कितने खुश हैं। जब महिलाएं सेक्स गेम्स में अपनी मसल्स का दम-खम दिखाती हैं तो इससे इनके पार्टनर्स की कामेच्छा बढ़ जाती है और इंद्रियाँ संवेदनशील हो जाती हैं।

इसको इस्तेमाल करने की विधि

Virgin Star स्टिक को उपयोग करना बेहद आसान है और यह महिलाओं के स्वास्थ्य के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है। इसके साथ आने वाली गाइड सरल भाषा में लिखी गई है। इसलिए यदि आप इसके

Virgin Star के एंटी-इन्फ़्लेमेटरी (दाह-नाशक) और एंटीमाइक्रोबियल (कीटाणु-नाशक) प्रभाव हैं क्योंकि यह चिकित्सकीय पौधों के सत्त के आधार पर बनी है। इस अनोखे प्रोडक्ट को ऑर्डर करते समय यह जरूर ध्यान रखें कि आप एक स्टिक को साठ बार इस्तेमाल कर सकती हैं।

इस्तेमाल के पहले स्टिक को एक ग्लास शुद्ध पानी में डुबाएँ और योनि के अंदर डाल लें। इसे रखने के लिए कोई स्पेशल जगह की जरूरत नहीं होती। इसे पैकेज में ही वापस रख सकते हैं। सबसे अच्छे नतीजे पाने के लिए आपको स्टिक को नियमित रूप से इस्तेमाल करना होगा। विशेषज्ञ सलाह देते हैं कि स्टिक को हर तीन या चार दिन में एक बार लगानाचाहिए जो पर्याप्त होता है।

प्रभावशीलता

मानव शरीर की हर मसल को नियमित रूप से व्यायाम की जरूरत होती है। इसलिए Virgin Star स्टिक का असर इसे सिस्टम से लगाने और निर्देशानुसार उपयोग करने पर निर्भर करता है। यदि आप विशेषज्ञों की सलाह के अनुसार चलेंगी और निर्देशों का पालन करेंगी तो पहले कुछ मिनटों में ही मसल्स को कंट्रोल कर लेना संभव होगा।

फायदे

एक्सर्साइज़ के अधिकतर उपकरणों में इमपल्स एक्साइटेशन और मसाजिंग एक्शन का उपयोग होता है। Virgin Star स्टिक की मदद से आप अपनी योनि की मसल्स कंट्रोल कर सकती हैं। इस प्रोडक्ट के सबसे बड़े फायदे हैं:

  • उन माँसपेशियों की एक्सर्साइज़ जिन्हें कंट्रोल करना मुश्किल होता है;
  • जननांगों के आस-पास की जगह पर सबसे ज़्यादा असर डालने के लिए सरल विधि जल्दी सीखी जा सकती है;
  • सुरक्षित और पर्यावरण सामंजस्य;
  • इस्तेमाल करने में बेहद आसान।

इन फ़ायदों के अलावा Virgin Star की एक और अच्छी बात है – वो है इसकी कीमत। आप इसे अभी भी काफ़ी किफ़ायती रेट पर खरीद सकती हैं।

LEAVE A REPLY