इस अनोखी डिवाइस का मुख्य काम है आज की तेजी से भागती दुनिया में मेंटल और शारीरिक तनाव से परेशान हो चुके मर्दों की सेहत वापस लाना, मुख्यतः मांसपेशियों और जननागों की। ब्रेसलेट को नियमित रूप से पहनने से पूरी सेहत पर अच्छा प्रभाव पड़ता है और आपको शाम को थकान और नींद की समस्या से मुक्ति मिल जाती है। आपको इतनी ऊर्जा मिल जाएगी कि न सिर्फ आप अपना काम ठीक से कर पाएंगे बल्कि आपकी सेक्स लाइफ़ भी अच्छी हो जाएगी।

XPower ब्रेसलेट से आपको क्या मिलता है?

XPower के परिणामों की जाँच करने के लिए एक शोध किया गया था। इसमें भाग लेने वाले वालांटियर्स ने इसे पहनने के बाद स्टैमिना और ऊर्जा में बढ़त महसूस की और उनकी सेहत पर भी अच्छा प्रभाव हुआ। 70% वलांटियर्स, जिनमें हर उम्र के लोग शामिल थे, का काफ़ी अच्छे से खड़ा होने लगा। सेक्स का टाइम बढ़ गया और कई लोग तो दिन में कई बार सेक्स कर पा रहे थे।

ऊपर बताए साक्षों से साफ़ है कि इस अनोखे ब्रेसलेट से दुनिया भर के मर्दों को फायदा हो सकता है। जो कस्टमर खिलाड़ी हैं, उन्हें एक “साइड-इफ़ेक्ट” जरूर हुआ था – उनके शरीर काफी शक्तिशाली और ऊर्जावान हो गए और उनकी मसल्स बड़ी तेजी से काफी ताकतवर हो गए!

दुनिया भर के कई कस्टमर बॉडी पर इस ब्रेसलेट के अच्छे प्रभावों की चर्चा कर रहे हैं। कई प्रोफेशनल खिलाड़ी और कॉम्पटिशन में हिस्सा लेने वाले लोग इस ब्रेसलेट को इस्तेमाल करते हैं। ये लोग बिना रिस्क के अपने स्टैमिना और एक्टिविटी लेवल को बढ़ाने के लिए इस ब्रेसलेट को ऑर्डर करते हैं और केमिकल्स से बनी ऐसी दवाइयाँ लेने से बचते हैं जिनसे डोपिंग का खतरा रहता है।

आप इंटरनेट पर ऐसी कई कमेंट्स पढ़ सकते हैं जो दुनिया भर के देशों में इस ब्रेसलेट को इस्तेमाल करने वाले लोगों ने छोड़े हैं। हजारों मर्द XPower खरीदने के बाद उनकी ज़िंदगी में आए जबर्दस्त बदलाव के बारे में बताते हैं। इस ब्रेसलेट को फ्रांस, यूरोप के कई और देशों, अमेरिका, रूस, एशिया के कई देशों और भारत में इस्तेमाल किया जाता है।

XPower ब्रेसलेट में क्या है

यह ब्रेसलेट प्राकृतिक रूप से पाए जाने वाले खनिज टूर्मालीन से बना है जिसे तिब्बत और हिमालय के निकट रहने वाले लोग मर्दांनगी का पत्थर कहते आए हैं। इसका यह नाम इसलिए पड़ा क्योंकि इससे कामेच्छा, मर्दानगी और वासना में कई गुना बढ़ोतरी होती है। इससे मर्दों का आत्मविश्वास बढ़ता है।

मर्दों के लिए ब्रेसलेट के फायदे

इस खनिज में ऐसे गुण होते हैं जिससे इसका स्वामी की कामुकता बढ़ती है और उसकी प्रेम और दिलचस्पी उसकी ओर खींचे चले आते हैं। जो मर्द अपने शरीर पर टूर्मालीन धारण करता है वो तुरंत जवान हो उठता है और सिर्फ पंद्रह दिन में दस से पंद्रह साल युवा महसूस करने लगता है।

इस ब्रेस्टलेट से जननागों के काम करने के तरीके में बेहतरी तो होती ही है, आपकी बॉडी के दूसरे सिस्टम जैसे, नर्वस सिस्टम, एंडोक्राइन (हॉरमोन संबंधी) और सर्क्युलेटरी (खून के प्रवाह) सिस्टम भी अच्छे हो जाते हैं। शरीर पर इसके और भी कई अच्छे प्रभाव पड़ते हैं।

  • आपको सरदर्द से मुक्ति मिल जाती है और आपकी नींद अच्छी हो जाती है;
  • हर उम्र के मर्दों की मर्दांनगी बढ़ जाती है;
  • आपकी रोगों से लड़ने की क्षमता बढ़ जाती है जिससे आपको बीमारियाँ नहीं होती और आपके इन्फेक्शन और चोटें वगैरह तेजी से ठीक हो जाते हैं। आम तौर होने वाली सर्दी भी कम हो जाती है;
  • आपका दम-खम और स्टैमिना काफी बढ़ जाता है और आप एक्सर्साइज़ और खेल-कूद में काफी अच्छा परफ़ोर्मेंस दे पाते हैं;
  • मसल बनाना काफी आसान हो जाता है;
  • आपकी बॉडी में टेस्टोस्टेरोन का उत्पादन बढ़ जाता है;
  • आपका ठीक से खड़ा होता है काफी देर तक चलता है;
  • शारीरिक और मानसिक तनाव से पूरी राहत मिल जाती है;
  • हार्ट और खून की धमनियों का काम नॉर्मल हो जाता है;
  • शरीर का पूरा जहर तेजी से बाहर निकल जाता है;
  • इससे मैटाबॉलिज़्म अच्छा हो जाता है;
  • नज़र तेज हो जाती है।

स्पोर्ट्स मेडिसिन के विशेषज्ञ मेडिकल प्रोफेशनल बताते हैं कि टूर्मालीन से बने ब्रेसलेट से बड़ी तेजी से शारीरिक फिटनेस और स्टैमिना में बढ़त हो सकती है। इससे थकान दूर होती है और आत्मविश्वास बढ़ता है। यह तनाव और चिंता दूर करने में काफी असरदार है और इससे सदमे की रिस्क भी कम हो जाता है। यह एक सच्चाई है।

इसे बनाने वाली कंपनी के मुताबिक यह डिवाइस पूरी तरह से सुरक्षित है और इसे स्पेशल रिसर्च के द्वारा प्रमाणित किया जा चुका है। ब्रेसलेट की क्वालिटी को प्रमाणित करने के लिए उचित सर्टिफिकेट भी लिया गया है।

LEAVE A REPLY